श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च - भगवान हर जगह नहीं होता इसलिए उसने माँ बनाई
1585
|   Jun 19, 2017
श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च - भगवान हर जगह नहीं होता इसलिए उसने माँ बनाई

नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्रीदेवी अपनी फिल्म 'मॉम' के साथ एक बार फिर पर्दे पर आने को तैयार हैं.

फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे और फिल्म का सस्‍पेंस आपके मन में फिल्म को देखने की जिज्ञासा जगायेगा . ट्रेलर की शुरुआत में एक खुशहाल परिवार है जहाँ माता पिता और दो बेटियां हैं. सबकुछ ठीक चल रहा होता है अचानक श्रीदेवी यानी देवकी और उसकी बड़ी बेटी के बीच खाई बढ़ जाती है और फिर एक ऐसा पड़ाव आ जाता है जब देवकी को गलत और बहुत गलत में से एक रास्ता चुनना होता है ..

ट्रेलर का एक  डायलाग हमें उसे समझाने की नहीं हमें उसे समझने की ज़रुरत है ...द्वारा टीन एज बच्चों को एक पैरेंट के नज़रिए से समझने की कोशिश दिखाई गई है .

बेहद अलग गेटअप में नजर आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दकी ट्रेलर में एक कहावत कहते हैं.. भगवान हर जगह नहीं होता इसलिए तो उसने माँ बनाई .यह देखकर लगता है कि श्री देवी अपनी बेटी को हर खतरे से बचाएगी .

ट्रेलर के अंत में श्री देवी की बेटी कहती हैं आपने बताया नहीं कि मैं आपकी बेटी नहीं हैरान कर देता है .

 

कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और  'मॉम' की स्टोरी एक मां के संघर्ष की कहानी लगती है जहाँ दिखाया जा रहा है कि एक माँ अपनी बच्ची के लिए कुछ भी कर सकती है .इस क्राइम सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्म में श्रीदेवी एक इंटेंस किरदार निभा रही हैं. खबर यह भी है कि इस किरदार को निभाने के लिए श्रीदेवी ने अपने मोबाइल तक से दूरी बना ली थी' .

 जी स्टूडियो की फिल्म मॉम के डायरेक्टर रवि उद्यावर की यह पहली फिल्म है. मॉम 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है . रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी.

Link of trailer

 

Read More

This article was posted in the below categories. Follow them to read similar posts.
LEAVE A COMMENT
Enter Your Email Address to Receive our Most Popular Blog of the Day