Har ek friend zarrori hota he !!🌸🌸🌸🌞🌞
7854
18
2
|   Feb 28, 2017
Har ek friend zarrori hota he !!🌸🌸🌸🌞🌞

जब में कॉलेज में थी ..हम पाँच लोगों में एक Walkman था ..वो 90 वाला नन्हा सा साथी जो रेडीओ और टेप रिकॉर्डर दोनों का काम बे ख़ूबी निभाता था । हम में से तीन दक्षिण भारतीय थे,एक सिक्किम की थी और हम थे भोपालि । जनाब तीन बजे दोपहर में बड़ी जदोजहत करने के बाद विविध भारती का स्टेशन लगता था क्योंकि हम दक्षिण भारत में थे ।

"तो में अपनी सभी बहनों का और सखियों का स्वागत करती हूँ "रेडीओ में ये आवाज़ आती थी और शुरू होता था विविध भारती का 'सखी सहेली 'प्रोग्राम जो हम सब का पसंदीदा था।

आज कॉलेज छोड़े 15 साल हो गए हें । हम सब अलग अलग जगह पर हें लेकिन हम आज भी एक दूसरे से whatts app से,फ़ोन से जुड़े हुए हें ।सच्ची दोस्तों के साथ आप कितना अच्छा महसूस करते हो ,आप जैसे हो वैसा रह सकते हो ..कोई प्रेशर नहीं हे आपके ऊपर।

आप के अच्छे दोस्त जब कोई आपका साथ नहीं देता तभी आपके लिए खड़े होते हें । भले ही दूर हों लेकिन आपकी फ़िक्र करते हें ।

माँ बनने के बात तो हमें अपनी सखियों की और ज़्यादा ज़रूरत होती हे क्योंकि उन्होंने भी वो ही पीड़ा सही होती हे इसलिए वो आपको अच्छे से समझती हें ।

आप उनके साथ हसीन पल जीते हो ..एक। कप चाई के साथ अगर दोस्त मिल जाए तो जी वो लम्हा जन्नत से कम नहीं हे ।

आज की नारी सक्षम हे सब कुछ करने में लेकिन सब का ध्यान रखते रखते वो अपना ध्यान रखना भूल जाती हे ..सखियों थोड़ा सा वक़्त चुरा के अपनी सहेली से मिलो ..दिल हल्का कर लो ..हँस लो ..अर्रे अरे थोड़ा रो भी लो पर हाँ अपनी इस दोस्ती के रिश्ते की डोरी को कभी ना टूटने दो ।

दिए जलते हें

फूल खिलते हें

बड़ी मुश्किल से दुनिया में

दोस्त मिलते हें!!!!!!!

आपको भी अगर खुदा ने ऐसी दोस्ती से नवाज़ा हे तो हमें ज़रूर बताएँ। 👭👩‍❤️‍👩

Read More

This article was posted in the below categories. Follow them to read similar posts.
LEAVE A COMMENT
Enter Your Email Address to Receive our Most Popular Blog of the Day